मेसेज भेजें
Created with Pixso.
घर
>
आवेदन
>
SHANGHAI LWT INTELLIAENT TECHNOLOGY CO.,LTD नवीनतम कंपनी आवेदन के बारे में ऑस्ट्रेलियाई के लिए कस्टम बास्केट फ्रेम वाशिंग मशीन
एक संदेश छोड़ें

ऑस्ट्रेलियाई के लिए कस्टम बास्केट फ्रेम वाशिंग मशीन

2023-10-20

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार ऑस्ट्रेलियाई के लिए कस्टम बास्केट फ्रेम वाशिंग मशीन

इस ऑस्ट्रेलियाई ग्राहक द्वारा बनाए गए उत्पाद बेकन और पका हुआ मांस हैं। जब उत्पादों को ले जाया जाता है, तो वे बहुत सारे तेल के धब्बे छोड़ देंगे, इसलिए उन्हें एक टोकरी धोने की मशीन का आदेश देने की आवश्यकता है।

 

एलडब्ल्यूटी बास्केट वाशिंग मशीन मुख्य रूप से गर्म पानी से धोने, उच्च दबाव धोने और धोने का उपयोग करती है। इसमें दाग हटाने का अच्छा प्रभाव है और कोई मृत अंत नहीं है।यह मैनुअल सफाई विधियों की तुलना में 7-8 जनशक्ति बचाता है और लगभग 70% पानी की खपत बचाता है.

 

ट्रांसफर गाइड रॉड को आकार में समायोजित किया जा सकता है ताकि विभिन्न कंटेनरों (टर्नओवर टोकरी, ट्रे, बक्से, पैलेट) की सफाई के अनुकूल हो सके।जिन भागों को साफ करने की आवश्यकता है, उन्हें अलग करना और धोना आसान है, जिससे सफाई और रखरखाव आसान हो जाता है।

 

हमने ग्राहकों को नीवेई बास्केट वॉशिंग मशीनों के फायदे विस्तार से बताए और ग्राहकों की उत्पादन आवश्यकताओं के अनुरूप और उनके लिए उपयुक्त सफाई उपकरण चुनने के लिए अपनी पूरी कोशिश की।चूंकि ग्राहक के स्थानीय नियम स्टीम हीटिंग पर सख्त हैं, हमने उसके लिए विद्युत हीटिंग का उपयोग करने पर विचार किया।

 

माल प्राप्त करने के बाद ग्राहक ने संतुष्टि व्यक्त की और मशीन को अब तक कोई समस्या नहीं हुई है।